Automobile

स्पोर्टी लुक में धूम मचा रही है न्यू Hero Xtreme 160R बाइक, बाहुबली इंजन और स्टैंडर्ड फीचर्स के साथ देखे कीमत

स्पोर्टी लुक में धूम मचा रही है न्यू Hero Xtreme 160R बाइक, बाहुबली इंजन और स्टैंडर्ड फीचर्स के साथ देखे कीमत, आज हम आपको ऐसी ख़बर बताने जा रहे है जो आपके काम की है आये जानते है हीरो मोटर्स अपनी स्पोर्टी लुक वाली बाइक्स के लिए जानी जाती है, जिनकी गाड़ियों को लोग काफी पसंद करते हैं। अगर आप भी इन दिनों स्पोर्टी लुक वाली बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो न्यू हीरो एक्सट्रीम 160आर बाइक आपके लिए बेहतर विकल्प रहेगी, आइए जानते हैं इस बाइक के स्टैंडर्ड फीचर्स के बारे में…




 

 

न्यू ero Extreme 160R बाइक के स्टैंडर्ड फीचर्स देखिए

न्यू हीरो एक्सट्रीम 160आर के स्टैंडर्ड फीचर्स की बात करें तो इस बाइक में आपको कई सारे फीचर्स देखने को मिलेंगे जैसे कि ऑल एलईडी लाइटिंग सिस्टम के साथ फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ साइड स्टैंड इंडिकेटर और हैजर्ड लैंप वार्निंग फंक्शन के साथ-साथ स्टील्थ एडिशन के कंसोल में गियर पोजिशन इंडिकेटर और हैंडलबार के नीचे यूएसबी चार्जिंग पोर्ट।

यह भी पढ़ें:नए अवतार में लॉन्च हुई New Tata Altroz कार, बदल गया बहुत कुछ, जबर्दस्त पावर के साथ अब माइलेज का भी तड़का

न्यू ero Extreme 160R बाइक का पावरफुल इंजन देखे

न्यू हीरो एक्सट्रीम 160आर के पावरफुल इंजन की बात करें तो इस बाइक में इंजन के तौर पर 163 सीसी का सिंगल सिलेंडर, फ्यूल इंजेक्टेड, एयर कूल्ड इंजन दिया गया है, जो 15.2 पीएस की पावर और 14 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है।

न्यू ero Extreme 160R बाइक में मिल रहा है शानदार माइलेज

न्यू हीरो एक्सट्रीम 160आर के शानदार माइलेज की बात करें तो इस बाइक में मौजूद पावरफुल इंजन की मदद से आप आसानी से करीब 55.47 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज पा सकते हैं।

यह भी पढ़ें:Iphone को कैमरा क्वालिटी के मामले में टक्कर देने आया Realme 9i 5G स्मार्टफोन, जानिए कीमत और फीचर्स

न्यू ero Extreme 160R बाइक की कीमत जानिए

स्पोर्टी लुक में धूम मचा रही है न्यू Hero Xtreme 160R बाइक, बाहुबली इंजन और स्टैंडर्ड फीचर्स के साथ देखे कीमत, न्यू हीरो एक्सट्रीम 160आर की कीमत की बात करें तो बाइक की कीमत 1,18,616 रुपये से शुरू होती है और इसके टॉप मॉडल की कीमत 1,29,738 रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) तक जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *